BIG BREAKING : जिम ट्रेनर का खुलासा- दिसंब से Sushant ले रहा था वो दवा, जो…

sushant suicide gym trainer gym trainer

sushant, suicide, gym trainer tell about medicine which sushant used to take

Sushant आत्महत्या मामले में लगातार हो रहे नए खुलासे

रायपुर/नवप्रदेश। अभिनेता सुशांत (sushant) आत्महत्या (suicide) मामले में अब एक नया खुलासा हुआ है । सुशांत के जिम ट्रेनर (gym trainer) ने  यह खुलासा किया है। जिम ट्रेनर (gym trainer) ने बताया कि सुशांत (sushant) सिंह राजपूत दिसंबर माह से ऐसी संदेहास्पद दवाओं (medicine) का सेवन  कर रहा था, जो उसने पहले कभी नहीं ली थी। बता दें कि सुशांत आत्महत्या प्रकरण  की पुलिस पिछले डेढ़ माह से जांच कर रही है। इस मामले में अब िनत नए खुलासे हो रहे हैं और मामला आए दिन नई मोड़ पर पहुंच रहा है।

इस बीच सुशांत के पिता केके राजपूत ने रिया चक्रव्रती व उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में केके ने रिया पर गंभीर  आरोप किए है। इस सबके बीच अब सुशांत के जिम  ट्रेनर (gym trainer) ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत (sushant) पिछले साल दिसंबर माह से ऐसी संशयास्पद दवा (medicine) ले रहा था, जिसका उसके शरीर  पर प्रतिकूल असर पड़ सकता था।  

उल्लेखनीय है सुशांत आत्महत्या प्रकरण में गुरुवार को ही सुप्रीम कोर्ट ने उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें इस मामले की जांच सीबीबाई से कराने की मांग की गई है। सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा है कि मुंबई पुलिस काे अपना काम करने दीजिए।

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *