BIG BREAKING : साधारण नहीं था Sushant का जन्म, पिता केके ने खोले राज, 55..

sushant, death, kk rajput, memories, navpradesh,

sushant death kk rajput

मुंबई/नवप्रदेश। सुशांत (sushant) की मौत ( death) के 12 दिन बाद उनके पिता केके राजपूत (kk rajput) ने सुशांत से जुड़ीं कई यादों (memories) को अभिव्यक्त किया है। केके राजपूत (kk rajput) ने भावुक होकर कहा कि उन्हें अपने बेटे पर अभिमान है। सुशांत (sushant) की प्रतिभा पर उन्हें कभी संशय नहीं था। लेकिन उन्हें इस बात का दु:ख है कि वे अपने बेटे के दु:ख को नहीं समझ पाए।

उन्हें पता नहीं चल सका कि उनका बेटा आखिर किस बात से दु:खी है। उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत के जन्म के लिए उन्होंने व उनकी पत्नी यानी सुशांत की मां ने व्रत भी रखे थेे। चार बेटियाें के बाद सुशांत उनका अकेला पुत्र था। उसके लिए व्रत किया। लेकिन जिसकेे लिए व्रत करो उसीके साथ ही ऐसा कुछ हो जाता है। सुशांत के साथ भी वही हुआ और वो हमें छोड़कर चला गया।

चांद पर खरीदी थी जमीन, 55 लाख के टेलिस्कोप से देखते थे

केके राजपूत ने अपने बेटे की मौत (death) के 12 दिन बाद उससे जुड़ी यादों (memories) के बारे मेंआगे कहा कि होनी को कोई टाल नहीं सकता। उन्होंने बताया कि सुशांत ने चांद पर भी जमीन खरीदी थी। चांद पर अपने प्लाट को देखने के लिए उन्होंने 55 लाख का टेलिस्कोप भी खरीदा था। इसकी मदद से सुशांत राेज अपनी जमीन को निहारता था। बता दें कि 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *