Breaking news : छत्तीसगढ़ में कोरोना का मिला दूसरा पॉजिटिव केस

Chhattisgarh, corona, Second positive, patient, Rajnandgaon district,

corona

राजनांदगांव/नवप्रदेश। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना (corona) का दूसरा पॉजीटिव मरीज (Second positive patient) मिल गया है। राजनांदगांव जिले (Rajnandgaon district) का रहने वाला युवक हाल ही में थाईलैंड से लौटा था। बुधवार को कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि युवक कोरोना वायरस पॉजीटिव है। कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि होने के बाद राजनांदगांव के भरकापारा को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बतां दें कि इसके पहले रायपुर की युवती कोरोना पॉजीटिव मिली थी।

BIG BREAKING: छग में 3 हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या, रायपुर में दो, इंग्लैंड से…

क्वारनटाइन में था युवक

विदेश से लौटने के बाद प्रशासन ने युवक को क्वारनटाइन में रखा था। राजनांदगांव कलेक्टर ने बताया कि युवक का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। जिसमें रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिले के 62 लोग अभी भी क्वारनटाइन में है। स्वास्थ्य और प्रशासनिक अमला मिलकर लगातार इनकी निगरानी कर रहा है। राजनांदगांव जिले में लगभग सौ से ज्यादा लोग विदेश से लौटे हैं। जिनकी लगातार मॉनीटरिंग पुलिस और प्रशासन कर रहा है।

ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना पॉजिटिव, कर रहे हैं वर्क फ्रॉम होम

कारगर दवा नहीं एहतियात बरतना जरूरी

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कारगर दवा न होने की वजह से एहतियात बरतना ही बुद्धमानी है। इसी वजह से देश में प्रवास से आए व्यक्तियों को बिना किसी के संपर्क में आने की सलाह देकर होम आईसोलेशन में रखा गया है। कोरोना को लेकर जिला अब भी संवेदनशील है।

BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ विधानसभा में पत्रकारों के प्रवेश पर रोक

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: