ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स कोरोना पॉजिटिव, कर रहे हैं वर्क फ्रॉम होम

Britain, Prince Charles, Corona virus positive,

Prince Charles

लंदन/ए.। ब्रिटेन (Britain) के प्रिंस चार्ल्स कोरोना वायरस पॉजिटिव (Prince Charles Corona virus positive) पाए गए हैं। वह पहले ही स्कॉटलैंड में आइसोलेशन में हैं। वहीं, उनकी पत्नी कैमिला निगेटिव पाई गई हैं। कुछ दिन पहले ही चार्ल्स की मुलाकात मोनैको के प्रिंस ऐल्बर्ट से हुई थी जो बाद में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ब्रिटेन में अब तक कोरोना वायरस के चलते 422 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 8,077 लोग इसकी चपेट में हैं।

कोराना वायरस के लिए पॉजिटिव

प्रवक्ता ने बताया है कि प्रिंस ऑफ वेल्स को कोराना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है। उनमें बीमारी के थोड़े लक्षण हैं लेकिन उसे छोड़कर उनका स्वास्थ्य ठीक है। वह पिछले कई दिन से घर से ही काम कर रहे हैं। डचेज ऑफ कॉर्नवॉल का भी टेस्ट किया गया लेकिन उनमें वायरस नहीं निकला है। सरकारी और मेडिकल सलाह के मुताबिक प्रिंस और डचेज स्कॉटलैंड के बालमोरल कासल में आइसोलेशन में रह रहे हैं।

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने पहले ही बर्मिंघम पैलेस छोड़ दिया

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने पहले ही बर्मिंघम पैलेस छोड़ दिया था। उन्हें विंडसर कासल ले जाया गया। वहीं, शाही जिम्मेदारियां छोड़ चुके प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने संदेश दिया था कि वे कोरोना वायरस के कारण मानसिक और भावनात्मक तनाव से गुजर रहे लोगों की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना से लडऩे के संसाधन हो या सूचना आने वाले दिनों में वे हर चीज साझा करेंगे।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: