अमित शाह ने इस बड़े नेता को दिया खुला चैलेंज, ” कहा मैदान में आ जाओ “

BJP, President Amit Shah, Open challenge,

amit saha

रांची/नवप्रदेश। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (BJP President Amit Shah) ने खुली चुनौती (Open challenge) देते हुआ कहा कि मैदान में आ जाओ। दरअसल यह वाक्या झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) में चक्रधरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा।

महाराष्ट्र घमासान : फेसबुक के बाद अब ट्विटर से भी हटाया BJP

श्री शाह (BJP President Amit Shah) ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आपके सरकार के 55 साल के शासन काल और भाजपा के पांच साल के शासन का हिसाब लेकर मैदान में आ जाओ। श्री शाह ने कांग्रेस के बहाने पूर्ववर्ती सरकार को घेरते हुए कहा कि देश में से घुसपैठिए जाने चाहिए या नहीं?

कांग्रेस पार्टी चाहती की देश में एनआरसी (NRC)लागू न हो घुसपैठियों को मत निकालों। राहुल गांधी चाहे या ना चाहे लेकिन नरेन्द्र मोदी और भाजपा सकरार पूरे देश में एनआरसी लागू करके रहेगी।

बड़ी खबर: टूट की कगार पर महाराष्ट्र भाजपा, ये बड़ी नेता छोड़ रहीं पार्टी

श्री शाह ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन को भी घेरते हुए कहा कि जब भाजपा के वरिष्ठ नेता शिबू सोरेन अलग राज्य की मांग कर रहे थे तब यही कांग्रेस राज्य के युवाओं पर गोलियां चलवाती थी और डंडे बरसाती थी। हेमंत सोरेन सरकार पर सत्ता का लालच का आरोप भी लगाया।

Share

News In English

Loading...

1 thought on “अमित शाह ने इस बड़े नेता को दिया खुला चैलेंज, ” कहा मैदान में आ जाओ “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: