” मैं चुप रहती थी” क्योंकि भाजपा सरकार थी, लेती थी कांग्रेस नेताओं का सहारा

BJP, Lok Sabha speaker, Sumitra Mahajan, Congress leaders' support, navpradesh,

Sumitra Mahajan

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की इंदौर लोकसभा सीट से आठ बार सांसद और लोकसभा स्पीकर( Lok Sabha speaker) रही सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) ने कहा कि भाजपा शासन काल में वह कांग्रेसी नेताओं के सहारा (Congress leaders’ support) लेकर मुद्दों को उठाती थी। मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार होने के कारण महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर खुद कुछ नहीं कह पाती थी।

लेकिन इंदौर के विकास और जनता की भलाई के लिए मुझे विरोधी दल के सदस्यों का सहारा लेकर गंभीर मुद्दों को उठाना पड़ता था।
मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में कई महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाने के लिए हर बार मैं चुप रहती थी क्योंकि मप्र में भाजपा की सरकार थी। इंदौर लोकसभा क्षेत्र की जनता के लिए कुछ करना है तो मुझे कांग्रेसी सदस्यों का सहारा लेना पड़ता था।

अमित शाह ने इस बड़े नेता को दिया खुला चैलेंज, ” कहा मैदान में आ जाओ “

पूर्व स्पीकर (Sumitra Mahajan) ने कहा मेरे क्षेत्र के कांग्रेसी नेता जीतू पटवारी और तुलसी सिलावट से मैं विनम्रता से निवेदन करती थी। मैंने जो भी किया वह इंदौर के विकास और जनता की भलाई के लिए किया। जब विकास की बात करती हूं तो पार्टी और राजनीति से दूर रहकर काम करती हूं।

महाराष्ट्र घमासान : फेसबुक के बाद अब ट्विटर से भी हटाया BJP

लगातार आठ बार सांसद बनी सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) ने इस बार आम चुनाव में चुनाव नहीं लडऩे का एलान कर दिया। जिसके बाद भाजपा ने इंदौर लोकसभा सीट से शंकर लालवानी को टिकट दिया और सांसद बने।

बड़ी खबर: टूट की कगार पर महाराष्ट्र भाजपा, ये बड़ी नेता छोड़ रहीं पार्टी

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: