IPL 2020 : कोरोना का कहर, 15 अप्रैल के बाद भी…

Whole world, Corona virus, india, IPL 2020, 15 April, postponement, navpradesh,

IPL 2020

नई दिल्ली । दुनिया भर (Whole world) में फैले कोरोना वायरस (Corona virus) के कहर से भारत (india) में होने वाले आईपीएल 2020 (IPL 2020) शुरू होने से पहले ही 15 अप्रैल (15 April) तक के लिए स्थगित (postponement) कर दिया गया। दिल्ली में होने वाले आईपीएल मैचों को दिल्ली सरकार ने पूर्ण रूप से बैन लगा दिया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने एक बायान जारी करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिए गए है और 16 अप्रैल से भी शुरू होगा या नहीं इसके बारे में भी अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

राजधानी दिल्ली में आईपीएल (IPL 2020) मैचों के आयोजन पर रोक लगा दी थी लेकिन दिल्ली सरकार का यह फैसला बीसीसीआई के बयान से पहले आया था। 15 अप्रैल के बाद भी जारी रहेगी या नहीं। आईपीएल के इस सत्र की शुरुआत 29 मार्च को मुंबई में गत चैंपियन मुबंई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले से होनी थी।

शाह ने कहा, बीसीसीआई (BCCI) अपने सभी अंशधारकों और आम जनता के हितों को लेकर चिंतित है और वह सभी आवश्यक कदम उठा रही है कि प्रशंसकों सहित आईपीएल से जुड़े सभी लोगों को सुरक्षित क्रिकेट अनुभव मिले।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: