MS Dhoni भारत के लिए फिर नहीं खेल पाएंगे : हरभजन

MS Dhoni, Off spinner, Harbhajan Singh, indiam Will never play,

MS dhoni

नई दिल्ली। एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Off spinner Harbhajan Singh) ने कहा कि एमएस धोनी ने भारतीय टीम के बहुत क्रिकेट खेला है और अब वह भारत (india) के लिए फिर कभी नहीं खेल पाएंगे (Will never play)।

गौरतलब है कि हरभजन सिंह भारतीय टीम में और आईपीएल (IPL) में धोनी (MS Dhoni) के कप्तानी में कई मैच खेल चुके है। हरभजन सिंह ने कि विश्व भर में कोरोना वायरस के कारण सभी खेलों को निरस्त कर दिया है और ऐसे में आईपीएल लीग अनिश्चित काल के स्थगित कर दिया गया है। इसलिए शायद अब एमएस धोनी भारतीय टीम के लिए नहीं खेल पाएगें।

https://www.instagram.com/p/BwD9VVXFdJt/

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Off spinner Harbhajan Singh) ने कहा कि इंस्टाग्राम चैट पर भारतीय सीमित ओवरों की टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ बातचीत में कहा, धोनी भारत के लिए पर्याप्त खेल चुके हैं और अब वह भारत के लिए फिर नहीं खेल पाएंगे। 2019 का विश्व कप वह समय था जब धोनी अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर को समाप्त कर सकते थे और आईपीएल में खेलना जारी रख सकते थे।

आगामी सात जुलाई को 39 साल के होने जा रहे धोनी (MS Dhoni) पिछले साल हुए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार के बाद क्रिकेट मैदान से बाहर हैं और उनकी वापसी या संन्यास को लेकर अटकलें लगातार जारी हैं।

View this post on Instagram

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि धोनी (MS Dhoni) को आईपीएल में अपनी फॉर्म साबित करनी होगी तभी जाकर वह इस साल अक्टूबर-नवम्बर में होने वाले टी-20 विश्व कप की दावेदारी में शामिल हो पाएंगे।

हरभजन ने कहा, जब मैं चेन्नई सुपरकिंग्स के शिविर में था तब काफी लोग मुझसे पूछते थे कि क्या धोनी (MS Dhoni) आगे खेलेंगे और क्या वह टी-20 विश्व कप टीम में चुने जाएंगे। लेकिन मेरे लिए कुछ भी कह पाना मुश्किल है क्योंकि कोई भी फैसला उन्हें करना है। वह खेलना चाहते हैं या नहीं यह फैसला उन्हें करना है।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *