BREAKING : बिजली बिल देख भज्जी बोले- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या? आया 33…

harbhajan singh, electricity bill, upset, navpradesh,

harbhajan singh upset over electricity bill

नई दिल्ली/ए.। भारत के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह (harbhajan singh) इन दिनों क्रिकेट मैच नहीं होने से ज्यादा परेशान (upset) अपने बिजली बिल (electricity bill) से है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले भज्जी ने अपने बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर शिकायत भी की है।

दरअसल हरभजन सिंह (harbhajan singh) का बिजली बिल (electricity bill) 33 हजार 900 रुपए आया। लिहाजा भज्जी परेशान (upset) है । उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इतना बिल, पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या। बता दें कि पिछले कुछ वक्त से महाराष्ट्र में लोगों के घरों में बिजली का बिल काफी ज्यादा आ रहा है। सेलिब्रिटीज को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी बढ़े हुए बिजली के बिल को लेकर ट्वीट किए थे। अभिनेता अरसद वारसी ने तो यह तक लिख दिया था कि उन्होंंने अगले बिल के लिए किडनी तैयार रख ली है। इन सेलिब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर संबंधित बिजली कंपनियों के खिलाफ पोस्ट कर आपत्ति दर्ज कराई थी।

इस इस लिस्ट में हरभजन सिंह का नाम भी जुड़ गया है। हरभजन सिंह के घर बिजली बिल 33900.00 रुपये आया है। जिसे देखकर वह काफी हैरान हैं। उन्होंने इस बढ़े हुए बिल को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। भज्जी ने लिखा- इतना बिल, पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या? इसके बाद उन्होंने अपने बिल का मैसेज लगाते हुए लिखा- नॉर्मल बिल से 7 गुना ज्यादा? वाह!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *