कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, जानें कितने हुए शामिल, सिंधिया के विरोध में…

kamalnath government in crisis, congress legislative party meeting, navpradesh,

kamalnath government in crisis

भोपाल/नवप्रदेश। कमलनाथ सरकार (kamalnath government in crisis) पर संकट के बीच मंगलवार की शाम को कांग्रेस विधायक दल की बैठक (congress legislative party meeting)  संपन्न हो गई।

BREAKING: थोड़ी देर में भाजपा में शामिल होने जा रहे ज्योतिरादित्य, राऊत बोले…

बैठक (congress legislative party meeting) में कितने कांग्रेस विधायक शामिल हुए इसको लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे हैं। लक्षमण सिंह ने कहा कि 94 विधायक शामिल हुए।

वहीं बैठक से बाहर निकले एक कांग्रेस के एक मंत्री  ने कहा कि बैठक में 98 विधायक शामिल हुए हैं।हालांकि विधानसभा उपाध्यक्ष हीना कावरे ने कहा है कि बैठक में 94 विधायक शामिल थे।कावरे ने यह भी कहा कि अभी लड़ाई खत्म नहीं हुई है। किसी भी विधायक का इस्तीफा स्वीकार नहीं हुआ है। बाद में स्पष्ट हो गया कि 94 विधायक ही शामिल हुए।

वहीं दूसरी ओर मंगलवार को कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में खबर आई है कि वे आज यानी मंगलवार को भाजपा जॉइन नहीं कर रहे हैं। उनके खेमे के विधायक अब भी बंगलुरु के रिसॉर्ट में ही हैं। माना जा रहा है कि सिंधिया अपने समर्थक विधायकों के साथ मंत्रणा कर आगे की रणनीति तय करेंगे।

बहरहाल सिंधिया खेमे के विधायकों समेत अब तक कुल 22 विधायक-मंत्रियों के इस्तेफे से कमलनाथ सरकार (kamalnath government in crisis) पर संकट के बादल छा गए हैं। इस बीच बैठक के बाद भोपाल में सीएम हाउस के बाहर ज्यातिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी।’ज्योतिरादित्य सिंधिया मुर्दाबाद’ के नारे लगाए गए।

 

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: