छात्रा ने किया कुछ ऐसा कि शिक्षक ने बनियान पर नोट लिख की जान देने की कोशिश

government teacher attempt to commit suicide write suicide, not on baniyan, barwani district, navpradesh,

government teacher attempt to commit suicide

बड़वानी/नवप्रदेश। शासकीय शिक्षक (government teacher attempt to commit suicide) ने बनियान पर सुसाइड नोट (write suicide not on baniyan लिखकर आत्महत्या की कोशिश की है।

थाना प्रभारी भवानी राम वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि जिले के हरण गांव निवासी शासकीय शिक्षक (government teacher attempt to commit suicide) बद्री लाल सोलंकी ने गुरुवार को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी (barwani district)  जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र का है।

बड़वानी (barwani district)  जिले के शिक्षक ने छेड़छाड़ की शिकायत से कथित तौर पर परेशान होकर यह कदम उठाया। उसने जान देने की कोशिश से पहले अपनी बनियान पर ही सुसाइड नोट (write suicide note on baniyan) लिख दिया।

उसकी मां ने पड़ोसियों की सहायता से उसे बचाया। उसे जिला अस्पताल के गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है। शिक्षक के सुसाइड नोट में बताया है कि वह एक लड़की द्वारा उसके विरुद्ध छेड़छाड़ का फर्जी प्रकरण दर्ज कराए जाने से मानसिक तनाव में होने के चलते आत्महत्या का कदम उठा रहा है।

उसके परिजनों ने भी घटना के चलते उसके मानसिक तनाव में होने की बात कही है। पुलिस के अनुसार एक लड़की की शिकायत पर 22 फरवरी को शिक्षक के विरुद्ध छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया गया था, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी। शिक्षक मंडवाड़ा क्षेत्र के मेडिपुरा स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: