Unnav gangrape पीड़िता ने भी तोड़ दिया दम, मरने से पहले पुलिस से कहा…

unnav gangrape victim, pass away, navpradesh,

symbolic pic

नई दिल्ली/नवप्रदेश। उन्नाव (unnav) सामूहिक दुष्कर्म (gangrape) पीड़िता (victim) ने आखिरकार दम तोड़ दिया (pass away) । मरने से पहले पुलिस को दिए अपने बयान में उसने यही कहा कि ‘दुष्कर्मियों को किसी हाल में मत बख्शना’। दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में उसने शनिवार को दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि उन्नाव की इस युवती का कुछ दिनों पहले सामूहिक दुष्कर्म हुआ था।

unnav gangrape victim, pass away, navpradesh,
unnav gangrape victim

गुरुवार को जब यह युवती अपने वकील से मिलने  रायबरेली जाने ट्रेन से निकली थी तो उसके साथ दुष्कर्म करने वालों ने उस पर केरोसीन डालकर उसे जिंदा जला दिया था। पीड़िता को पहले तो लखनऊ के अस्पताल ले जाया गया था लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर किया गया था। पर विधि को कुछ और ही मंजूर था। आखिरकार उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म (unnav gangrape) व हत्या की पीड़िता (victim) ने दम तोड़ दिया (pass away)।

पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि इस प्रकरण के विरोध में उनकी पार्टी रविवार को हर जिले में प्रदर्शन करेगी।  इस बीच पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि पुलिस मामले के आरोपियों को बचाने में लगी हुई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि  वह पीड़िता के परिजन से मिलेगी। उन्होंने आरोपियों का भाजपा से संबंध होने की भी बात कही है।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *