BIG BREAKING : Doctor ने 100 से ज्यादा लोगों को मार मगरमच्छ को खिला दिया

serial killer, doctor, more than 100 people, kill, crocodile, navpradesh,

serial killer doctor kill more than 100 people

नई दिल्ली/नवप्रदेश। एक सीरीयल किलर (serial killer) डॉक्टर  (doctor) ने कबूल किया है कि उसने करीब 100 से ज्यादा (more than 100 people) लोगों को जान से मार (kill) दिया और फिर उनके शवों को मगरमच्छों (crocodile ) को खिला दिया।

इस सीरीयल किलर (serial killer) डॉक्टर (doctor) का नाम देवेंद्र शर्मा है। शर्मा ने पहले कबूला था कि 50 मर्डर के बाद वह यह बात भूल गया कि उसने  कितने लोगों को मारा है। देवेंद्र शर्मा ने बताया कि उसने जितने लोगों  को मारा उनमें से अधिकांश को उत्तर प्रदेश की नहर में मगरमच्छ (crocodile) का चारा बना दिया। उसने करीब 100 से ज्यादा (more than 100 people) लोगों को इस तरह मार (kill) दिया। इस सीरीयल किलर (serial killer) डॉक्टर (doctor) को पिछले दिनों दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।

वह किडनी केस में पिछले 16 साल से सजा काट रहा था और अब पैरोल पर बाहर था। 20 दिन बाद उसे वापस जेल जाना था लेकिन वह भूमिगत हो गया था। अब पकड़ेजाने के बाद उसके काले कारनामों का राज उजागर हुआ है।

ऐसे बना कातिल

देवेंद्र शर्मा राजस्थान में डॉक्टरी करते करते कातिल  बना। जानकारी के मुताबिक एक बिजनेस में धोखा खाने के बाद उसने जुर्म का रास्ता अपना लिया। फिर डॉक्टरी के साथ उसने किडनी ट्रांसप्लांट रैकेट व फर्जी गैस एजेंसी भी चलाई। जब उसे अपनी गैस एजेंसी के लिए सिलेंडरों की जरूरत होती थी तो वह सिलेंडरों का ट्रक लूट लेता था और ड्राइवर को मार देता था। वह कैब व टैक्सियों को भी लूट लेता था और ड्राइवरों को मारकर नहर में फेंक देता था।

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *