Sachin Pilot CM गहलोत से नाराज नहीं, अब BJP में जाने पर…

Rajasthan, Former Deputy CM and Congress State President, Sachin Pilot, Spoke first time,

sachin pilot

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष (Former Deputy CM and Congress State President) सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने पहली बार अपनी बात (Spoke first time) रखी है। उन्होंने कांग्रेस से बर्खास्तगी से लेकर अपने आगे के प्लान के बारे में भी बताया है। सचिन पायलट (Sachin Pilot) से जब पूछा गया कि आखिर वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से नाराज क्यों हैं?

तो उन्होंने कहा कि वह गहलोत से नाराज नहीं हैं। उन्होंने गहलोत से कोई खास ताकत नहीं मांगी थी लेकिन उनकी आवाज को दबाया गया। अफसरों को उनका आदेश न मानने के लिए कहा गया। वहीं, मिली जानकारी के अनुसार सचिन पायलट (Sachin Pilot) बीजेपी में शामिल नहीं हो रहे हैं।

अशोक गहलोत से नाराजगी नहीं

सचिन पायलट (Sachin Pilot) से जब अशोक गहलोत से नाराजगी का सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि ‘मैं उससे नाराज नहीं हूं। मैं किसी विशेष शक्ति या विशेषाधिकार की मांग नहीं कर रहा हूं। मैं बस इतना चाहता था कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने चुनावों में जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करने की दिशा में काम किया।

उन्होंने आगे कहा कि ‘हमने वसुंधरा राजे सरकार के अवैध खनन पट्टों के खिलाफ एक अभियान चलाया, ताकि तत्कालीन बीजेपी सरकार को उन आवंटन को रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़े। लेकिन सत्ता में आने के बाद गहलोत जी ने कुछ नहीं किया, बल्कि उसी रास्ते पर चले।

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *