BIG BREAKING : स्कूल वैन में आग लगने से चार मासूम जिंदा जले, खेतों में…

punjab school van fire, four children burn to death, navpradesh,

pujab school van fire

संगरूर /नवप्रदेश। पंजाब (punjab school van fire) में संगरूर जिले के लोंगोवाल कस्बे में शनिवार दोपहर एक स्कूल वैन में अचानक आग लग जाने से उसमें सवार चार बच्चे जिंदा जल गये (four children burn to death) तथा आठ अन्य को बचा लिया गया।

पंजाब (punjab school van fire) की इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि पुलिस ने यहां बताया कि सिमरन पब्लिक स्कूल की खस्ताहाल वैन चार से पांच साल के बच्चों को लेकर जा रही थी ,जैसे ही यह समाधा के समीप पहुंची तो उसमें आग लग गयी जिससे चार मासूूम जिंदा जल गये (four children burn to death) तथा कई अन्य झुलस गये तथा उन्हें किसी तरह बचा लिया गया ।

आग की लपटें देख पास के खेतों में काम कर रहे किसान घटना स्थल की ओर लपके और बच्चों को बचाने के काम में जुट गये । घायलों को निकटवर्ती अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने आग बुझाने से लेकर बच्चों को वैन से निकालने का काम किया । पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गयी । अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है । मामले की जांच की जा रही है । जांच के बाद बनती कार्रवाई कर मामला दर्ज किया जायेगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वैन खस्ताहाल थी तथा गैस सिलेंडर के कारण आग लगी । लेकिन अभी कुछ पता नहीं चल सका है ।

 

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: