बैटमार विधायक आकाश विजयवर्गीय की हरकत से पीएम मोदी नाराज

  • 0-कहा-कर देना चाहिए पार्टी से बाहर

नईदिल्ली । लोकसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत के बाद पहली बार भाजपा की संसदीय दल की बैठक हो रही है। यह बैठक संसद भवन की लाइब्रेरी के जीएमसी बालायोगी सभागृह में हो रही है।
इस बैठक में पीएम मोदी के साथ गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि इस बैठक में लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी नहीं शामिल हुए।
संसद भवन पुस्तकालय के जीएमसी बालायोगी सभागृह में चल रही बैठक में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और अरुण जेटली शामिल नहीं हुए। क्योंकि, भाजपा के ये सभी कद्दावर नेता इस बार संसद के किसी सदन के सदस्य नहीं हैं।
दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्ती दिखाई है। बिना नाम लिए पीएम मोदी ने कहा, किसी का भी बेटा हो, उसकी ये हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
आकाश भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। इस मामले पर कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधायक बेटे आकाश को कच्चा खिलाड़ी बताया। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे लगता है आकाश और नगर निगम के कमिश्नर दोनों पक्ष कच्चे खिलाड़ी हैं। यह एक बड़ा मुद्दा नहीं था, लेकिन इसे बहुत बड़ा बना दिया गया।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था मुझे लगता है कि अधिकारियों को अहंकारी नहीं होना चाहिए। उन्हें जनप्रतिनिधियों से बात करनी चाहिए। मैंने इसकी कमी देखी है। दोनों को समझना चाहिए, ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो।

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *