Patanjali का बड़ा यू टर्न- हमने कोरोना की दवा बनाई ही नहीं, कोरोनिल तो…

patanjali, corona, coronil, u turn, navpradesh,

patanjali corona coronil u turn

नई दिल्ली/ए.। योगगुरु बाबा रामदेव के संस्थान पतंजलि (patanjali) ने कोरोना (corona) की दवा कोरोनिल (coronil) को लेकर यूटर्न (u turn) ले लिया है। पतंजलि (patanjali) की ओर से अब कहा गया है कि उन्होंने कोरोना की दवा नहीं बनाई।

पतंजलि के सीईओ आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि हमने कोरोना (corona) को कंट्रोल या क्योर करने वाली दवा नहीं बल्कि कोरोनिल (coronil) इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा बनाई है। दरअसल ये जवाब पतंजलि की ओर से उत्तराखंड सरकार के कोरोनिल को लेकर आयुष मंत्रालय को भेजे गए जवाब में आया है।

इसमें आचार्य बालकृष्ण ने कहा है कि हमने कभी ये दावा नहीं किया कि हमने कोरोना की दवा बनाई है। बल्कि हमारा दावा है कि ये इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा है, जिससे कोरोना मरीज ठीक हुए है। और हम अपने इस दावे पर आज भी कायम हैं।

patanjali, corona, coronil, u turn, navpradesh,

जबकि पिछले मंगलवार को कोरोनिल की लॉन्चिंग के मौके पर बाबा रामदेव ने कहा था कि यह कोरोना की पहली आयुर्वेदिक दवा है। इससे कोरोना मरीज पूरी तरह ठीक हो गए। और इस दवा के  इस्तेमाल में डेथ रेट जीरो रहा। लेकिन अब पतिंजलि की ओर से यू टर्न (u turn) लेते हुए आचार्य बालकृष्ण ने एक तरह से उक्त दावे को पलट कर रख दिया है।

Navpradesh.. EX Chief Minister Exclusive Interview Dr. Raman Singh- Editor in Chief Yashwant dhote Dainik Navpradesh Rapidly Spreading Newspaper from Chhattisgarh.  

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *