महाराष्ट्र विस चुनाव 2019 : मैं देश पर आंच भी नहीं आने दूंगा : मोदी

Maharashtra assembly elections, Akola, Prime Minister Narendra Modi, Opposition party, congress statements,

pm narendra modi

अकोला/नवप्रदेश। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra assembly elections) में अकोला (Akola) की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने विपक्ष पार्टी कांग्रेस (Opposition party congress) के बयानों (statements)का करारा जवाब (Carrara answer) दिया। पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जम्मू-कश्मीर औैर लद्दाख के लिए बनाए बाबा साहब के संविधान को लागू नहीं करना वहा की जनता के खिलवाड़ किया गया।

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भारत की एकता औैर अखंडता की रक्षा के लिए जवानों के बलिदान को याद करते हुए विपक्ष को विखंडित और लड़ता हुआ भारत की उपमा दी साथ ही उन्होंने कहा कि हम विपक्ष की हर चाल को कामयब नहीं होने देंगे।  चुनाव प्रचार में अनुच्छेद 370 जैसे मसले को उठाना राजनीतिक का छोटा पन है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में महाराष्ट्र के सभी जिलों से जवान अपनी सेवा दे रहें है। उनका दर्द महसूस करना चाहिए।

पीएम मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि विपक्ष को एक भारत-श्रेष्ठ भारत नहीं चाहिए। इन्हें बंटा भारत चाहिए, बिखरा भारत चाहिए, लड़ता हुआ भारत चाहिए। यही इनकी राजनीतिक चालें हैं, जो आज चौपट होती जा रही हैं। हमें गर्व है महाराष्ट्र के जवान अपना सर्वस्व न्यौछावर कर देश की रक्षा में लगे हुए है। पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र के वीर जवान के दिल में यही बात रही होगी कि मैं छत्रपति शिवाजी महाराज की धरती से आया हूं, मैं देश पर आंच भी नहीं आने दूंगा।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: