बड़ी खबर : महाराष्ट्र के ये 12 भाजपा विधायक छोड़ रहे पार्टी, जानें वजह

maharashtra, 12 bjp mlas, party, can quit, navpradesh,

maharashtra bjp

मुंबई/नवप्रदेश। महाराष्ट्र में भाजपा को बड़ा झटका लग सकता है। महाराष्ट्र (maharashtra) में भाजपा के 12 भाजपा विधायक (12 bjp mlas) पार्टी (party) को अलविदा कह सकते हैं (can quit) ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये विधायक पार्टी के राज्य व केंद्रीय नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं। और कहा जा रहा है कि इन्होंने अब पार्टी छोडऩे की पूरी तैयारी कर ली है। यह खबर महाराष्ट्र (maharashtra) की कद्दावार नेता व दिवंगत भाजपा नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा द्वारा भाजपा छोडऩे के संकेत दिए जाने के बाद आई है।

एक अंग्रेजी अखबार ने इस खबर को प्रकाशित किया है। खबर के मुताबिक शिवसेना व एनसीपी दावा कर चुकी हैं कि महाविकास आघाड़ी की सरकार बनने के बाद कई नेता उनके संपर्क में हैं।

इस खबर के मुताबिक जिन विधायकों (12 bjp mlas) ने पार्टी (party) छोडऩे (quit) की इच्छा जाहिर की है उनमें मराठवाड़ा के तीन, पश्चिम महाराष्ट्र के पांच व चार अन्य विधायक शामिल हैं। हालांकि महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि भाजपा का कोई भी विधायक पार्टी नहीं छोड़ेगा। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में भाजपा से युति तोड़कर शिवसेना ने कांग्रेस व एनसीपी के साथ मिलकर महाविकास आघाड़ी की सरकार बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *