बच्चों का इंटेलिजेंट होना भी खतरे से खाली नहीं, हो रही पिटाई, सात लड़कों…

intelligent child attacked in pune, thrash, navpradesh,

intelligent child attacked in pune

पुणे/नवप्रदेश। इंटेलिजेंट (intelligent child attacked in pune)  बच्चे हर माता-पिता की ख्वाहिश होती है। यदि बच्चा पढ़ाई में तेज हो तोग गरीब से गरीब मां-बाप उसे पढ़ाने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा देते हैं।

लेकिन पुणे (pune में घटी एक घटना बताती है कि इंटेलिजेंट बच्चों (intelligent child attacked in pune) से कभी भी मारपीट हो सकती है।

पुणे के एक स्कूल में एसा वाकया घट चुका है। यहां 15 साल के एक इंटेलिजेंट (intelligent child attacked in pune) बच्चे को उसकी क्लास के सात लड़कों ने मिलकर उसे सिर्फ इसलिए पीट (thrash) दिया क्योंकि वह टीचर के हर सवाल का जवाब देता था।

जिसके वजह से क्लास के अन्य बच्चों को शिक्षक की डांट खानी पड़ती थी। मारपीट का यह मामला वैसे तो 22 नवंबर, 2019 का है, लेकिन पीडि़त बच्चे के परिजन द्वारा अब शिकायत करने पर बुधवार को सातों नाबालिग लड़कों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

पाइप से की पिटाई

पीडि़त छात्र के माता-पिता का आरोप है कि आरोपी सात लड़कों ने उनके बेटे को बुरे तरीके से पीटा (thrash) । मां-पिता का कहना है कि उनका बच्चा होशियार है औश्र क्लास में शिक्षकों के पूछे गए हर सवाल का जवाब देता है इसलिए सात लड़कों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: