film छपाक व तानाजी के मिल रहे फ्री टिकट, देर न करें

film, tanaji and chhapak free ticket, bjp workers, congress worker, navpradesh,

film, chhapak and tanaji free ticket

भोपाल/नवप्रदेश। फिल्म (film) तानाजी व छपाक (tanaji and chhapak free ticket) के फ्री टिकट मिल रहे हैं। तानाजी का टिकट भाजपा कार्यकर्ता (bjp workers) व छपाक का फ्री टिकट कांग्रेस के छात्र संठन एनएसयूआई के कार्यकर्ता (congress worker) बांट रहे हैं।

सरकार का बड़ा ऐलान, बच्चे के स्कूल जाने पर मां को हर साल मिलेंगे 15 हजार रु.

dipika padukon की फिल्म छपाक को लेकर छग व मप्र सरकार का फैसला, नहीं…

ये नजारा है मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का। भोपाल में कांग्रेस व भाजपा कार्यकर्ताओं ने छपाक पर राजनीति तेज कर दी है। इसका फायदा तानाजी को मिलता दिख रहा है। सबसे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही दीपिका पादुकोण के विरोध में उनकी फिल्म छपाक की भी खिलाफत शुरू की।

इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं (bjp workers) ने फिल्म (film) तानाजी का टिकट मुफ्त में बांटना शुरू कर दिया। इस पर कांग्रेस कहां चुप बैठने वाली थी। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं (congress worker) ने भी छपाक (tanaji and chhapak free ticket) के मुफ्त टिकट बांटने शुरू कर दिए।

दोनों की ओर से भोपाल के विभिन्न सिनेमाघरों के बाहर दोनों फिल्मों (film) के मुफ्त टिकटों को बांटा जा रहा है। इस बीच भाजपा नेता रामेश्वर शर्मा ने मांग की कि जिस प्रकार से छपाक को टैैक्स फ्री किया गया है उसी प्रकार से तानाजी को भी टैक्स फ्री कर दिया जाए। इंदौर में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ने विरोध किया है और दीपिका पादुकोण का पुतला फूंका।

ये है विवाद

दरअसल छपाक की रिलीज यानी 10 जनवरी से दो दिन पूर्व दीपिका पादुकोण जेएनयू में हिंसा के विरोध में आंदोलन करने वाले छात्रों से मिलने गई थी और उन्हें समर्थन दिया था। भाजपा इसीका विरोध कर रही है। भाजपा व इससे जुड़े अन्य संगठनों ने सोशल मीडिया पर छपाक ने देखने की अपील की थी।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *