BREAKING: दिल्ली हिंसा में 18 की मौत, डोभाल ने आधाी रात को लिया जायजा

delhi violence, nsa ajit dobhal visit violence hit, navpradesh,

delhi violence, nsa ajit dobhal visit violence hit area

नई दिल्ली/नवप्रदेश। दिल्ली (delhi violence) में सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसक घटनाओं में 18 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (nsa ajit dobhal visit violence hit area) ने प्रभावित इलाकों दौरा किया।

हालातों का जायजा लेने के लिए अजित डोभाल (nsa ajit dobhal visit violence hit area) मंगलवार की देर रात अपनी कार से ही निकल गए। वे दिल्ली (deli violence) सीलमपुर इलाके में पहुंचे थे। यहीं नहीं उन्होंने देर रात आला अफसरों के साथ बैठक भी की। बता दें कि प्रभावित इलाकों में अर्द्धसैनिक दिल्ली में हिंसा से सर्वाधिक प्रभावित इलाकों में जाफराबाद, मौजपुर, चांदपुर, भजनपुर, सीलमपुर व कुछ अन्य हैं। हाालांकि उत्तर पूर्व दिल्ली के प्रभावित इलाकों में बुधवार को हालात कुछ सामान्य हैं। मंगलवार को बंद किए गए चार मेट्रो स्टेशन खोल दिए गए हैं।

कांस्टेबल रतन लाल का शहीद का दर्जा देने की मांग

इस बीच हिंसा में जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल रतन लाल का पार्थिव शरीर राजस्थान के सीकर स्थित उनके गांव पहुंच गया है। यहां गांव वालों ने रतनलाल का शहीद का दर्जा देने समेत अन्य मांगों को लेकर चक्का जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं की जाती तब तक रतन लाल का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: