Virat Kohli ने तोड़ा प्रियंका, दीपिका और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रिकार्ड

Captain Virat Kohli, Social site record, instagram, 50 million followers, navpradesh,

virat kohli pm modi

इंस्टाग्राम में 5 करोड़ फॉलोअर्स के साथ बने पहले भारतीय

कुल पोस्ट 930 और 480 लोगों को करते है फॉलो

Captain Virat Kohli, Social site record, instagram, 50 million followers, navpradesh,
virat kohli

नई दिल्ली/नवप्रदेश। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Captain Virat Kohli) ने एक सोशल साईट (Social site) में रिकार्ड (record) बनाया। टीम इंडिया के रन मशीन कहे जाने वाले कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम (Social media instagram) पर 50 मिलियन फॉलोअर्स (50 million followers) के साथ पहले भारतीय बने।

गौरतलब है कि विराट कोहली इंस्टाग्राम (Captain Virat Kohli) पर सबसे ज्यादा फालोअर्स वाले पहले भारतीय बने है। विराट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी देखा जाए तो 930 पोस्ट किए है और 480 लागों को फॉलो करते है।

CAA Virat Kohli: नागरिकता कानून पर विराट का बड़ा बयान, बोले- मैं…

विराट (Captain Virat Kohli) क्रिकेट के मैदान में तो कई रिकार्ड बनाते है। इसी के साथ कप्तान कोहली सोशल मीडिया पर भी भारी एक्टीव रहते है। विराट ने सोशल साइट में इंस्टाग्राम में नई उपलब्धि हासिल की है। 5 करोड़ फालोअर्स के साथ पहले भारतीय बने है। विराट के चाहने वाले पुरी दुनिया में है जो इंस्टाग्राम में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाते है।

Captain Virat Kohli बोले- किसी भी टीम के साथ, किसी भी देश में खेलने तैयार

एक रिसर्च के मुताबिक देखा जाए तो ‘विराट कोहली (Captain Virat Kohli) बीते 3 साल से ब्रैंड वेल्यू के आधार पर भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले शख्स हैं। साल 2019 में उन्होंने ब्रैंड्स के प्रमोशन से 237.5 मिलियन डॉलर (करीब 17 अरब रुपये) कमाए थे।

T-20 : स्टेडियम में धोनी-धोनी की गूंज से डर जाता ये खिलाड़ी

View this post on Instagram

On point for 2020 ❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

सोशल साइट इंस्टाग्राम अगर देखा जाए तो टॉप एक पर विराट कोहली है। इसके बाद दूसरी सबसे चर्चित भारतीय बॉलिवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं, जिनके 49.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

View this post on Instagram

❄️⛷😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

तीसरे स्थापन पर दीपिका पादुकोण का नाम आता जो 44.1 फॉलोअर्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर 34.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

View this post on Instagram

😻

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *