Accident : ट्रक और बस की टक्कर में सात प्रवासी मजदूरों की मौत, 12 घायल

accident

भागलपुर। बिहार (Bihar) में भागलपुर जिले (Bhagalpur district) के खरीक थाना क्षेत्र के अंबो मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्च मार्ग-31 पर आज सुबह ट्रक और बस (Morning truck and bus) के बीच हुयी टक्कर (bump) में कम से कम सात प्रवासी मजदूरों (Seven migrant laborers) की मौत (death) हो गई तथा 12 लोग घायल हो गये।

नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने यहां बताया कि ट्रक पर सवार प्रवासी मजदूर (migrant laborers) खगडिय़ा की ओर जा रहे थे, तभी अंबो मोड़ के निकट बस और ट्रक में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना के बाद ट्रक पलट कर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

उन्होंने बताया कि ट्रक मे लदे लोहे के मोटे रॉड से दब जाने से मजदूरों की मौत की आशंका है। सात मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है जबकि क्रेन की मदद से अन्य को बाहर निकालने का काम जारी है।

श्री कुमार ने बताया कि बस पर सवार मजदूर दरभंगा से बांका जा रहे थे। बस पर सवार 12 मजदूर घायल हो गये हैं जिन्हें नवगछिया के अनुमंडलीय अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते हीं प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर कैप कर रहे हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *