भगोड़े विजय माल्या ने सरकार से लगाई गुहार, कहा बंद करो मेरे…

Banks, Nine thousand crore rupees, Fraud and money, laundering cases, alcohol Businessman, Vijay Mallya,

Vijay Mallya

नई दिल्ली। बैंको (Banks) के साथ नौ हजार करोड़ रुपये (Nine thousand crore rupees) की धोखाधड़ी और धनशोधन मामले (Fraud and money laundering cases) में वांछित भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या (alcohol Businessman Vijay Mallya) ने एक बार फिर सरकार से अपना कर्ज लौटाने की पेशकश स्वीकार करने और मुकदमों को बंद करने की गुहार लगाई है।

माल्या (alcohol Businessman Vijay Mallya) ने गुरुवार को कोरोना वायरस चुनौती से देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए नरेन्द्र मोदी सरकार के 20 लाख करोड़ के पैकेज पर बधाई देते हुए ट्वीट कर एक बार फिर सरकार से उस पर बकाया कर्ज के शत प्रतिशत भुगतान की पेशकश स्वीकार करने और उसके खिलाफ सभी मामले खत्म करने की विनती की है।

विजय (alcohol Businessman Vijay Mallya) ने ट्वीट कर कहा, कोविड-19 राहत पैकेज के लिए सरकार को बधाई, सरकार जितना चाहे उतने नए नोट छाप सकती है, किंतु मेरे जैसे छोटे योगदानकर्ता की पेशकश की लगातार अनदेखी की जा रही है जो सरकारी बैंकों का शत प्रतिशतकर्ज वापस करने को तैयार है। कृपया बिना शर्त मुझसे पैसे लीजिए और मेरे खिलाफ सारे मामले बंद कीजिए।

भगोड़े शराब कारोबारी माल्या (alcohol Businessman Vijay Mallya) की विमानन कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस भी बंद हो चुकी है। माल्या भारत प्रत्यर्पण के खिलाफ लंदन उच्च न्यायालय में मुकदमा हार चुका है और अब इस आदेश के खिलाफ ब्रिटेन के सुप्रीम कोर्ट में अपील कर रखी है।

माल्या (alcohol Businessman Vijay Mallya) ने 31 मार्च को भी एक ट्वीट किंगफिशर एयरलाइंस के बैंकों से लिए गए कर्ज को शत प्रतिशत लौटाने की अपनी गुहार पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से कोरोना संकट की चुनौती के समय में विचार की अपील की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *