Balrampur : किसान नहीं दे सका 1700 रुपए तो उसे भेज दिया 64 लाख का बिजली बिल

balrampur, farmer, 64 lakh rupees, electricity bill, navpradesh,

balrampur farmer get electricity bill of 64 lakh rupees

बलरामपुर/नवप्रदेश। बलरामपुर (balrampur) में किसान (farmer) को विद्युत  विभाग ने  64 लाख  रुपए (64 lakh rupees) का बिजली बिल (electricity bill) थमाया है। यहीं नहीं किसान को यह भी कह दिया गया है कि उसे यह बिल अगस्त माह में ही जमा करना है।

मामला उत्तर प्रदेश के बलरामपुर (balrampur) जिले का है। दरअसल पीड़ित किसान (farmer) शिव कुमार के गांव में अप्रैल 2018 में बिजली पहुंची। तब शिव कुमार ने विद्युत कनेक्शन  लिया था।   2019 में शिवकुमार को 1700 रुपए का बिजली  बिल मिला था, लेकिन कुछ कारणों के चलते वह इसे नहीं भर सका, लेकिन अब 29 जुलाई 2020 को उसे 64 लाख 2 हजार 570 रुपए  का नोटिस आया। 

यह नोटिस शिवकुमार व उनकी पत्नी सुनीता के नाम से है। ये नोटिस देखकर शिव कुमार व उसके परिजन हैरान परेशान हो गए हैं। विद्युत विभाग ने शिव कुमार को 8 अगस्त तक  यह 64 लाख रुपए (64 lakh rupees) का बिजली बिल (electricity bill) पटाने को कहा है। बता दें कि लॉकडाउन में कई लोगों को उम्मीद से कहीं ज्यादा बिल आया है।

मुंबई में तो सेलिब्रिटिज भी अपने बिजली बिल से परेशान हैं। अभिनेता अरसद वारसी ने तो बिजली बिल  के लिए किडनी तैयार रखने तक की बात की थी तो वहीं हाल ही में क्रिकेटर हरभजन  सिंह का एक ट्वीट सामने आया था, जिसमें बिजली  बिल को लेकर कहा था- पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या।  

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *