Breaking : अमिताभ और अभिषेक को हुआ कोरोना, बिग बी मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती

Amitabh Bachchan, Saturday evening, Abhishek Bachchan's, corona, test positive,

abhishek bachchan

मुंबई।अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को शनिवार की शाम (Saturday evening) को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Abhishek Bachchan’s corona test positive)आया है।

अमिताभ बच्चन ने शनिवार की रात में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें।

78 वर्षीय अमिताभ को कई अन्य स्वास्थ्य समस्याएं

78 वर्षीय अमिताभ बच्चन को लीवर की दिक्कत सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं। ऐसे में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर ऐक्टर को अधिक सतर्क रहने की जरूरत होगी। हालांकि, वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी ज्यादा वर्कआउट करते रहते हैं।

सलामती की दुआ

जैसे ही अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। इसके बाद उनके फैंस और बॉलिवुड इंडस्ट्री के लोग उनकी सलामती की दुआ करने लगे। परेश रावल, रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता, परिणीति चोपड़ा सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना रहे हैं।

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *