आगरा सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, इस सप्लायर के संपर्क में 500 युवतियां

agra sex racket, flesh trade, supplier, navpradesh,

agra sex racket

आगरा/नवप्रदेश। आगरा (agra sex racket) सेक्स रैकेट मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। देह व्यापार (flesh trade) के लिए युवतियों को सप्लाई करने वाले सप्लायर (supplier) भीमा के संपर्क में 500 से ज्यादा युवतियां जुड़ी हुई हैं। भीमा फिलहाल जेल में है।

उसके (supplier) मोबाइल से पुलिस को मामले की जांच में काफी मदद मिल रही है। भीमा के मोबाइल की जांच से पता चला है कि उससे 500 से ज्यादा युवतियां जुड़ी हुई हैं। अब इस मामले में पुलिस बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने के मूड में है। गौरतलब है कि हाल ही में आगरा (agra sex racket)  के एक घर पर पुलिस ने दबिश देकर देहव्यापार (flesh trade) का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में एक हरियाणवी डांसर को भी गिरफ्तार किया गया था।

सप्लायर बोला- मुझे जेल भेजने से कुछ नहीं होगा

आगरा (agra sex racket) पुलिस भीमा से पूछताछ कर रही है। लेकिन पुलिस की गिरफ्त में होने केे बावजूद उसे डर नहीं है। पुलिस की मानें तो भीमा कहता है कि उसे अकेले को जेल में डालने से कुछ नहीं होगा। देह व्यापार का अवैध धंधा चलता रहेगा। पहले सिर्फ शहर का एक होटल इस धंधे का सुरक्षित अड्डा माना जाता था, अब हर होटल में देह व्यापार होता है। होटलों के कर्मचारी ही एजेंटों के संपर्क में रहते हैं और ग्राहकों की डिमांड पूरी करते हैं। वहीं पुलिस भीमा के मोबाइल से मिली जानकारी के आधार पर आगे की जांच कर रही है।

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *