अंडरग्राउंड गुफा में फंसा 7 साल का बच्चा, बाहर आया सिर्फ हाथ, देखें वीडियो

underground cave, seven year child, rescue, video viral, china, navpradesh

underground cave, seven year child, rescue,

बीजिंग/ए.। अंगरग्राउंड गुफा (underground cave) में फंसे एक सात साल बच्चे (seven year child) का सिर्फ हाथ  बाहर आया। रेस्क्यू (rescue) के इस घटनाक्रम का वीडियो (video viral) सोशल मीडिया पर वायरल  हुआ है।  मामला चीन (china) के शिजियांग प्रांत का है। यहां सात साल के एक बच्चे को नदी  में तैराकी सिखाने के लिए उसके दादा उसे स्थानीय नदी पर ले गए थे।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें- https://www.dailymail.co.uk/news/article-8564451/Boy-grabs-rescuers-hand-tiny-hole-sucked-underground-cave.html#v-7264754143235979104

कुछ  देर बच्चा पानी में रहा, लेकिन दादा का उसके  ऊपर से ध्यान हटते ही वह गायब हो गया। दादा चिल्लाने लगे तो स्थानीय लोग वहां जमा हो गए। उन्होंने देखा तो देखा कि अंडरग्राउंड गुफा (underground cave) के एक छोटे से होल से बच्चे (seven year child) का हाथ बाहर दिखाई दिया। इसके बाद तुरंत दमकल कर्मियों को सूचना दी गई। दमकल कर्मियों  ने मौके पर पहुंचकर उसका हाथ खींचकर उसे किसी तरह रेस्क्यू (rescue) बाहर निकाला। चीन के शिंजियांग प्रांत  में सात साल के बच्चे के रेस्क्यू  का वीडियो (video viral )सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।  

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *