Dog dies of corona : कोरोना से इंसानों की तरह हुई कुत्ते की मौत, मिली ये समानता

dog dies of corona, newyork, corona positive dog dies, navpradesh,

dog dies of corona

न्यूयाॅर्क /ए. । एक कुत्ते (dog dies of corona) की कोरोना से मौत ठीक इंसानों की तरह हुई है। िफल्मों में अब वो डायलॉग तो खूब सुने हैं, जिसमें हीरो विलेन से कहता है- तुझे कुत्ते की मौत मारूंगा। लेकिन कोरोना (corona) ने हालातों को मानों उल्टा कर  दिया है। एक कुत्ता (dog dies of corona) इंसान की मौत मरा है।

मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क (newyork) शहर  का है। अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक कोरोना पॉजिटिव (corona positive dog dies) पाए गए कुत्ते की मौत हो गई है। यह कोरोना से किसी जानवर की पहली मौत  है।

मरने वाला जर्मन शेफर्ड प्रजाित का है। ये कुत्ता इंसानों की मौत मरा है। दरअसल कोरोना पॉजिटिव इंसान की मौत पर भी उसे कैटेगराइज किया जाता है। एक तो कोरोना डेथ व दूसरा को मॉर्बिडिटी डेथ यानी साथ में अन्य बीमारियों के कारण डेथ।

न्यूयॉर्क (newyork)के कोरोना पॉजिटिव जर्मन शेफर्ड कुत्ते की मौत का मामला कुछ ऐसा  ही है। कुत्ते में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, लेकिन मौत के बाद उसकी ब्लड रिपोर्ट में पता चला है कि उसे कैंसर भी था। लिहाजा इस केस को इंसानों की तरह को मॉर्बिडिटी का केस माना जा रहा है। अब इस कुत्ते की डेडबॉडी की नेक्राेप्सी की जाएगी।   

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *