Corona: घर से काम करना कैसे बना चुनौती, देखें इस वीडियो में, नहीं रोक पाओगे हंसी

corona in world, work at home become challenge, sometimes viral video of bbc anchor, navpradesh,

corona in world, work at home becom challenge some times

 लंदन/नवप्रदेश। कोरोना (corona in world) संक्रमण की रोकथाम के लिए दुनिया भर में वर्क एट होम (work at home become challenge sometimes) का ट्रेंड चल पड़ा है।

कोरोना (corona in world)  के चलते दुनियाभर के कई मीडियाकर्मी भी अपने घरों से ही काम (work at home become challenge) कर रहे हैं। लेकिन घर पर परिवार व खासकर नन्हे बच्चों के बीच रहकर काम करना कितना चुनौतीपूर्ण होता है, उसका उदाहरण इस वायरल वीडियो (viral video of bbc anchor) में साफ दिखाई दे रहा है। वीडियो (viral video of bbc anchor) बीबीसी (bbc) के एंकर का है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

एंकर के कमरे में एक के बाद एक घुसे दो बच्चे

इस वीडियो में बीबीसी के एक न्यूज एंकर अपने घर से काम करते हुए स्टूडियो में बैठे अपने संपादकीय सहयोगी से जुड़े दिखाई दे रहे हैं। दोनों में महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा चल रही है। इसी बीच घर से काम कर रहे एंकर के कमरे में नाचते गाते एक बच्चा आ जाता है।

एंकर अपने बाएं हाथ से बच्चे को स्पर्श कर उसे वहां से जाने के लिए कह रहे हैं। इसी बीच एक और उससे भी नन्हा बच्चा कमरे  में एंट्री कर लेता है। एंकर अब और असहज हो जाते हैं। हालांकि इसी बीच घर की एक महिला  दौड़ते हुए उस कमरे में आती है और दोनों बच्चों को वहां से ले जाती है।  

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: