Positive खबर: कोरोना ने मचाया हाहाकार, अब हीरो बनने का मौका देखें वीडियो

corona in world, nik wallenda, tight rope walk, viral video, active volcano,navpradesh,

corona in world, nik wallenda, tight rope walk

रायपुर/नवप्रदेश। दुनिया कोरोना (corona in world) से लड़ रही है। घर में रहकर हम कोरोना को आसानी से हरा सकते हैं। हमें सिर्फ घरों में रहकर और विदेश से आए हैं तो इसकी जानकारी संबंधित एजेंसियों को देकर खुद को हीरो साबित करना है। कोरोना (corona in world) को हराने के इस उपाय में कोई जाखिम भी नहीं है।

वहीं दुनिया में ऐसे कई हैरतंगेज कारनामा करने वाले लोग हैं जो खुद को हीरो साबित खातिर जानलेवा जोखिम उठाने से भी नहीं कतराते। अमेरिका के हैरतंगेज कारनामे करने वाले शख्स निक वालेंड (nik wallenda) की ही  बात करते हैं। उन्होंने इसी माह एक धधकते ज्वालामुखी (active volcano) के ऊपर से टाइट रोप वाक (tight rope walk) किया है।सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल (viral video) हुआ है। वीडियो में दिख रहा है दो पहाडियों के बीच मौजूद  ज्वालामुखी, जिससे लगातार गर्म लावा और जहरीली गैस निकल रही है, को अमेरिकी शख्स निक ने रस्सी पर चलकर  (tight rope walk) पार किया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral video)  हुआ है।

निक वालेंडा (nik wallenda) ने ज्वालामुखी से करीब 2 हजार 83 फीट की ऊंचाई  पर रस्सी  पर चलकर करीब 1800 फीट की दूरी तय की। ज्वालामुखी (active volcano) से निकल रहे लावे से उनका माथा पसीने से लथपथ हो रहा था। ये सब निक ने अपने नाम के लिए किया। जैसा कि वीडियो में दिखाया है निक ने तो अपने नाम की खातिर खतरा तक मोल लिया, लेकिन हमें अपने नाम व जान की खातिर सिर्फ सुरक्षा बरतनी है, घर से बाहर नहीं निकलना है। क्या हम ये आसान सा काम भी नहीं कर सकते !

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: