संकट के बीच क्राइम, प्रेमी की हत्या कर लाश के पास प्रेमिका ने पी चाय, और…

corona, crime, barlington, woman kill boyfriend, navpradesh,

corona, crime, barlington, woman kill boyfriend, navpradesh,

बर्लिंटन/नवप्रदेश। एक ओर दुनिया कोरोना (corona) ने कहर से निपटने में लगी है, वहीं दुनिया में कुछ आपराधिक (crime) प्रवत्ति वाले लोग ऐसे भी हैं, जिनके मन पर इस वैश्विक आपदा का भी कोई असर नहीं पड़ रहा है।

ये बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि बर्लिंगटन (barlington) में एक प्रेमिका ने अपने बॉयफ्रेंड के प्रति इतनी निर्दयता दिखाई है कि सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए। दरअसल एक प्रेमिका ने पहले तो अपने बॉयफ्रेंड की गला रेतकर हत्या (woman kill boyfriend) कर दी और फिर उसकी लाश के पास बैठककर चाय भी पी और उसकी लाश के बगल में दो दिन तक सोई भी।

30 वर्षीय महिला ने ये अपराध किया है। मामला बर्लिंगटन (barlington) केे वर्मांट का है, जहां महिला ने पहले तो अपने बॉयफ्रेंड की गला रेत कर हत्या (woman kill boyfriend) कर दी, फिर लाश को व्यवस्थित किया। इसके बाद अपने परिजन के घर गई।

वहां से लौटकर महिला ने बॉयफ्रेंड की लाश के पास बैठकर ही चाय पी और फिर दो दिन तक लाश के पास ही सोई रही। बाद में महिला ने खुद ही पुलिस को बुलाकर सरेंडर कर दिया। महिला का नाम बेलिव्हा है और उसके प्रेमी का नाम कैमरूप फेलिंगटन है। कोरोना के कहर के बीच इस अपराध (crime) ने सबक हाेश उड़ाकर रख दिए है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: