BIG BREAKING : Tik Tok पर लाइक पाने 2 माह के बच्चे को फेंका पानी में, देखें…

tik tok, woman, 2 month baby, throw into water, video, navpradesh,

tik tok woman throw two month baby intho water

वाशिंगटन/नवप्रदेश। टिक टॉक (tik tok) पर  लाइक पाने के लिए एक महिला (woman) ने अपने महज 2 माह के नवजात बच्चे (2 month baby) को पानी में फेंक (throw into water) दिया। दरअसल  महिला के टिक टॉक (tik tok) पर वीडियो (video) को लाइक नहीं मिल रहे थे।

इससे खिन्न महिला  ने कुछ ऐसा करना चाहा कि  जिससे उसके वीडियो (video) को लाइक मिले। इसलिए  उसने अपने दो महा के बच्चे को सीधे स्वीमिंग पूल  के पानी में फेंक दिया। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा तैरने भी लगा। हालांकि बच्चे (2 month baby) को पानी में फेंकने (throw into water) के तुरंत बाद महिला ने भी पानी में छलांग लगा दी और बच्चे को संभालने में जुट गई।

@mom.of.2.boyss

Oliver amazes me every week! I can’t believe he is barely 2 months in and is catching on so fast. He is a little fish. #baby #swim

♬ original sound – mom.of.2.boyss

मामला अमेरिका के कोलरैड के स्प्रिंग्ज का है। यहां रहने वाली क्रिस्टा मेयर ने ही अपने बच्चे को उसके जान की परवाह किए बगैर पानी में फेंक दिया।

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, क्रिस्टा  27 साल की है। उसे दो बच्चे हैं। क्रिस्टा ने बीते दिनों अपने मोबाइल फोन में टिक टॉक डाउनलोड किया था, लेकिन  उसके  वीडियो ज्यादा नहीं देखा जा रहा था न ज्यादा लाइक मिल रहे थे। आखिरकार क्रिस्टा ने नया करने का फैसला किया। क्रिस्टा ने चार दिन पहले यह वीडिया टिक टॉक पर शेयर किया। इसके कैप्शन  में उसने लिखा-ओलिवर सिर्फ 2 माह का है, लेकिन वह हर हफ्ते मुझे आश्चर्यचकित करता है। वह इतनी तेजी से सीख रहा है कि इस पर  मेरा विश्वास ही नहीं हो रहा है। मानो वह एक छोटी मछली ही हो।  

1 thought on “BIG BREAKING : Tik Tok पर लाइक पाने 2 माह के बच्चे को फेंका पानी में, देखें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *