सुशांत के परिजनों से मिलीं रतन राजपूत, बोली मैं उनके घर से…देखें वीडियो

पटना। छोटे पर्दे (Small screen) की जानी-मानी अभिनेत्री (Actress) रतन राजपूत (ratan rajput) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Late actor Sushant Singh Rajput) के परिवार वालों से (Family members Met) मुलाकात की है।

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ फेम रतन राजपूत (ratan rajput) ने हाल ही में सुशांत के राजीव नगर स्थित आवास पर उनके पिता कृष्ण कुमार सिंह से मुलाकात की है। रतन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में रतन राजपूत (ratan rajput) ने बताया कि वह सुशांत के परिवार की हिम्मत बढ़ाने के लिये उनके घर पर गयी थीं, लेकिन वो खुद हिम्मत लेकर आ रही हैं। रतन राजपूत ने कहा, सुशांत के पिता से मिली। उनकी बहन से भी मिली।

सुशांत के पिता काफी अलग हैं। मैं उन्हें देख हैरान हूं। वो कितने शांत हैं। वो कितने सकारात्मक हैं। मैं ये कह सकती हूं कि उन से मिलने के बाद मेरी हिम्मत काफी बढ़ी है। रतन (ratan rajput) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, अब मेरी जिंदगी फिर नॉर्मल हो रही है।

शुक्रिया अंकल ( सुशांत के पिता) ,मैं बस प्रार्थना कर रही हूं और न्याय का काम भगवान पर छोड़ रही हूं। वो सब कुछ देख रहा है। मैं अपने परिवार से मिलने साल में एक बार जरूर पटना आती हूँ। ऐसे में अब सुशांत के परिवार से भी मुलाकात करती रहूंगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *