Manushi chillar ने की जरूरतमंद बच्चों की मदद करने की…

Miss world 2017, Manushi chillar, needy Children, help, Appeal, Urgent help campaign,

Manushi chillar

मुंबई। मिस वल्र्ड 2017 (Miss world 2017) मानुषी छिल्लर (Manushi chillar) ने लोगों से जरूरतमंद बच्चों (needy Children) की मदद (help) करने की अपील (Appeal) की है। मानुषी छिल्लर यूनिसेफ इंडिया के ‘अर्जेंट हेल्प कैंपेन’ (Urgent help campaign) से जुड़ गयी है।

मानुषी (Manushi chillar) कैंपेन के लिए लोगों से जरूरतमंद बच्चों की मदद करने के लिए अपील कर रही है। यूनिसेफ इंडिया ने कोरोना वायरस के कारण संकट के दौरान जरूरतमंद बच्चों को तत्काल सहायता उपलब्ध कराने के लिए अभियान शुरू किया है।

View this post on Instagram

I like caps and I can not lie!! /// #ThreeStripes #TB

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी (Manushi chillar) ने कहा, मैं आज जो भी हूं उसमें मेरे बचपन की परवरिश का अहम योगदान है, मैं बहुत खुशकिस्मत और भाग्यशाली हूं जो कि मेरा बचपन काफी सुरक्षित स्वस्थ और खुशहाल रहा। जिसने मेरे वैल्यू सिस्टम के साथ-साथ दुनिया तक लोगों के प्रति मेरे नजरिये को भी प्रभावित किया और आकार दिया है ।

देश में कई ऐसे बच्चे हैं जिन्हें वह बचपन नहीं मिल पाता जिसके वे हकदार हैं, इन दिनों पहले ही कोरोना महामारी के कारण खतरा और बढ़ गया है, क्योंकि कम उम्र के यह बच्चे ज्यादा असुरक्षित हैं। लेकिन हम साथ मिलकर इस स्थिति में बदलाव ला सकते हैं।

View this post on Instagram

Here’s looking forward to sun kissed days. ☀️

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *