Lockdown के चलते आमिर संग काम कर चुका अभिनेता बेच रहा सब्जी, देखें वीडियो

lockdown, actor, sell vegetable, video, navpradesh,

lockdown actor sell vegetable

मुंबई/नवप्रदेश। लॉकडाउन (Lockdown) में फिल्मों की शूटिंग व थिएटर बंद हैं। जिसके कारण बॉलीवुड (bollywood) के छोटे अभिनेताओं के सामन रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। एक अभिनेता (actor) को तो अब अपना परिवार चलाने के लिए सब्जी बेचनी (sell vegetables) पड़ रही है। ये अभिनेता हैं जावेद हैदर।

जावेद का सब्जी बेचते हुए वीडियो (video) अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- वह अभिनेता हैं पर आज वो सब्जी बेच रहा है।  डॉली  बिंद्रा की इस पोट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर सैयद की तरीफ की है। दरअसल जावेद का सब्जी बेचेने (sell vegetable) का तरीका ही कुछ ऐसा है कि वीडियो (video) देखकर लोग उनकी प्रशंसा करते नहीं थकते।  

 अभिनेता (actor) जावेद ने आमिर खान अभिनीत गुलाम फिल्म में काम किया था। इसके अलावा वे चांदनी बार फिल्म में भी उन्होंने काम किया है।  उन्होंने  जिनी और  जुजू सीरीयल में भी काम  किया।

बता दें कि लॉकडाउन (lockdown) के कारण बॉलीवुड (bollywood) के कई छोटे कलाकारों, दिहाड़ी श्रमिकों के सामने आजीविका का संकट खड़ा हो गया है। इस परिस्थिति के कारण कई लोगों ने हार मान ली है। लेकिन जावेद हैदर  ने  हार नहीं मानी और जिंदग के पड़ाव के नए संघर्ष की राह पर चल पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *