Kangana Ranaut ने चाइनीज प्रोडक्ट्स बॉयकॉट करने की अपील की

Kangana Ranaut, Boycott to Chinese Products, Appealed, Instagram,

kangana ranaut

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने लोगों से चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट (Boycott to Chinese Products) करने की अपील (Appealed) की है। कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनका वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सभी से चाइनीज प्रोडक्ट्स को बैन करने की मांग कर रही हैं।

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, यदि कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करे तो किस तरह का कष्ट होगा आपको। वही कष्ट पहुंचाया है चाइना ने हमें लद्दाख पर अपनी लालची नजरें गड़ा कर। वहां हमारी सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए हैं। क्या ये सोचना ठीक है कि सिर्फ सेना युद्ध करती है, इसमे हमारा कोई योगदान नहीं है।

क्या हम भूल गए हैं वो वक्त जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि यदि अंग्रेजों की रीढ़ तोडऩी है तो उनके बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा। क्या ये जरूरी नहीं कि हम भी इस युद्ध में हिस्सा लें क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है। भारत की अस्मिता का बड़ा हिस्सा है।

कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, हमें चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना होगा ताकि वो यहां से कमाई हुई संपत्ति से हथियार खरीदकर हमारे सेनिकों पर हमला ना करे। हमें प्रतिज्ञा लेनी होगी कि हम चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करेंगे और इस युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को जिताएंगे। जय हिंद’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *