Corona संक्रमित कनिका कपूर के हास्पिटल में ‘नखरे’ खत्म, अब कर रहीं…

corona india, kanika kapoor, sgpgi hospital lucknow, navpradesh,

corona india, kanika kapoor

लखनऊ/नप्रदेश। कोरोना (corona india) पाजिटिव बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर (kanika kapoor) का लखनऊ के एजीपीजीआई अस्पताल (sgpgi hospital lucknow) में इलाज चल रहा है। अस्पताल सूत्रों की मानें तो यहां उनके व्यवहार से अस्पताल का स्टाफ परेशान हो गया था। हालांकि डॉक्टरों के परामर्श पर उन्होंने अपने व्यवहार में परिवर्तन कर लिया है।

और अब वे रिकवर भी कर रही हैं। पहले अस्पताल के सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबर आई थी कि कोरोना (corona india) पॉजिटिव कनिका कपूर (kanika kapoor) उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं कर रही है। वो किसी पेसेंट की तरह नहीं बल्कि सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार कर रही है। लेकिन रविवार को एसजीपीजीआई (sgpgi hospital lucknow) के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमान ने नवप्रदेश से चर्चा में बताया कि मीडिया में जो खबर चली वह शनिवार की है।

अब कनिका डॉक्टरों से अच्छा व्यवहार कर रही हैं और रिकवर भी कर रही हैं। बता दें कि इसके पहले कनिका ने भी डॉक्टरों पर अपने साथ अच्छे तरीके से पेश नहीं आने का आरोप लगाया था। कनिका लंदन से वापस आई थीं, लेकिन एयरपोर्ट पर वह स्क्रीनिंग न कराकर एक हाईप्रोफाइल पार्टी में पहुंच गई थीं। बाद में उनकी स्क्रीनिंग व जांच पर उनके कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला। जिसके बाद से उन्हें एसजीपीजीआई लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं पार्टी में शामिल होने नेताओं ने भी खुद को होम आइसोलेट कर रखा है।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: