BIG BREAKING : बॉलीवुड ने खो दिया एक और स्टार, हमेशा मिस करेंगे ‘जय-वीरू’

bollywood, surma bhopali, jagdeep, passes away, navpradesh,

bollywood jagdee passes away

मुंबई/ नवप्रदेश। बॉलीवुड(bollywood) ने एक और स्टार खो दिया। शोले फिल्म में सुरमा भोपाली (surma bhopali) की भूमिका निभाने वाले हास्य अभिनेता जगदीप (jagdeep) ने बुधवार की रात को अंतिम सांस ली (passes away) ।

जगदीप (jagdeep) को जय और वीरू (अमिताभ बच्चन व धर्मेंद्र) की जोड़ी बहुत मिस करेगी। महानायक अमिताभ बच्चन ने जगदीप के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये कहा कि उनके निधन से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री ने एक और नगीना खो दिया है। हास्य की दुनिया के बेताज बादशाह जगदीप ने 8 जुलाई 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया passe।

बॉलीवुड (bollywood) में जगदीप के निधन से शोक की लहर दौड़ गई है। अमिताभ ने जगदीप को याद करते हुये उन्हें श्रद्धांजलि दी है। महानायक ने ब्लॉग में लिखा, ‘बीती रात हमने एक और नगीना खो दिया।


जगदीप… कॉमेडी में अद्भुत काबिलियत रखने वाले, गुजऱ गये (passes away)। अदाकारी का उनका विलक्षण अंदाज था। मुझे कई फिल्मों में उनके साथ काम करने का सम्मान हासिल हुआ। दर्शकों की नजऱों में जो प्रमुख हैं, उनमें शोले और शहंशाह शामिल हैं। वो एक विनम्र शख़्सियत थे, जिन्हें लाखों लोगों का प्यार मिला। मेरी दुआएं और प्रार्थनाएं उनके लिए।’ वहीं धर्मेंद्र ने भी ‘सुरमा भोपाली’ surma bhopali) यानी जगदीप के निधन पर दु:ख व्यक्त किया है।

अनिल कपुर समेत इन शख्सियतों ने भी किया याद


वहीं, अभिनेता अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, संजय मिश्रा समेत अन्य ने भी जगदीप के निधन पर शोक जताया है। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर जगदीप की आईकॉनिक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने निराले अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिनेता अनिल कपूर ने जगदीप को याद करते हुए उन्हें भारत के महान एक्टर्स में से एक बताया है।

nmdc add

More News

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *