bollywood singer kanika kapoor को भी हुआ कोरोना वायरस

bollywood singers kanika kapoor, Self confirmation, Corona virus positive,

bollywood singers kanika kapoor

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (bollywood singers kanika kapoor) ने अपने खुद पुष्टि (Self confirmation) की है कि वह कोरोना वायरस की पॉजिटीव (Corona virus positive) है। सिंगर कनिका कपूर को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। कनिका कुछ दिन पहले ही लंदन से लौटाी थी और लखनऊ के ताज होटल में रुकी थी।

View this post on Instagram

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag 👜

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका (bollywood singers kanika kapoor) ने शालीमार ग्रैंड अपाटमेंट में हुई एक पार्टी में भी शामिल हुई थी। इस दौरान वह कई लोगों के संपर्क में आई थी। कहा यह भी जा रहा है कि कनिका ने लंदन से लौटने वाली बात किसी को नहीं बताई और वह सीधे होटल चली गई।

View this post on Instagram

She’s cute👭😜 @tanyaganwani

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

कनिका के कोरोना वायरस (bollywood singers kanika kapoor) की पुष्टि होने के बाद अब प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार कनिका 14 मार्च को होटल पहुंची थी और वहां से 16 मार्च को चेक आउट किया था। जब कनिका होटल में रुकी तो उनसें मिलने पांच लोग भी आए।

View this post on Instagram

Hi 🙋🏻‍♀️

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

अब पुलिस इन उन लोगों की तलाश कर रही है जिनसे कनिका मिली थी। जिससे इन लोगों का भी कोरोना टेस्ट (corona test) कराया जा सके। पुलिस शालीमार गैंट अपाटमेंट भी पहुंची, वहां भी इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है कि उस पार्टी में कौन कौन लोग शामिल हुए थे।

स्वास्थ विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कनिका कपूर के माता-पिता और घर में मौजूद नौकर की भी जांच कराई जाएगी। पुलिस के मुताबिक 3 वह लंदन से पहले दिल्ली पहुंचीं थी। इसके बाद दिल्ली से लखनऊ आईं थी। अब इस बात की भी जांच हो रही है कि वह दिल्ली से किस फ्लाइट से आई।

Share

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: