Barbie Girl Katrina Kaif बोली कोरोना ने बदल दी मेरी…

Bollywood, Barbie Girl, Katrina Kaif, life, Think, Corona Epidemic,

Katrina Kaif

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Bollywood Barbie Girl Katrina Kaif) की जिंदगी (life) के प्रति सोच (Think) कोरोना महामारी (Corona Epidemic) ने बदल दी है। कोरोना महामारी ने लगभग हर चीज को बदलकर रख दिया है। इससे जिंदगी के प्रति इंसानों का नजरिया बदला है। कैटरीन का भी कुछ ऐसा ही मानना है।

कैटरीना (Bollywood Barbie Girl Katrina Kaif) ने कहा, यह महामारी और इसके चलते लगाए गए लॉकडाउन ने हम में से कई लोगों को आत्मनिरीक्षण करने का मौका दिया है कि हमारी जिंदगी कितनी बेहतर है या किस तरह से हम इसे आम तौर पर ले लेते हैं।

इसके साथ ही मामलों की बढ़ती संख्या के कारण मेरा मानना है कि हमें अपने खानपान और जीवनशैली के माध्यम से अपनी बेहतर इम्युनिटी की दिशा में काम करना चाहिए। इसने कुछ मायनों में जिंदगी के प्रति मेरी सोच भी बदल दी है।

View this post on Instagram

Tuesday = 🥘+👩🏽‍💻@🏠

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना (Bollywood Barbie Girl Katrina Kaif) ने कहा, मैं यह सोचकर कभी-कभार परेशान हो जाती हूं कि जिंदगी पटरी पर कब आएगी, लेकिन दुनिया इस वक्त जिस परेशानी का सामना कर रही है मैं उसे भी समझती हूं।

View this post on Instagram

👯‍♀️ + 🏠 =🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

तनाव ऐसी स्थिति में एक गंभीर मुद्दा है। मेरा सभी से सुझाव यह है कि शांत रहें, ध्यान लगाएं या योगाभ्यास करें और इसके बेहतर पहलुओं के बारे में सोचने का प्रयास करें।

इस दौर के बाद आने वाले समय के बारे में सोचें, इस पर भी विचार करें कि आगामी समय में पर्यावरण के प्रति हमारी पहले की गई गलतियों को कैसे न दोहराया जाएं।

फिलहाल मैं जब भी खुद को निराश महसूस करती हूं, तो मैं या तो ध्यान लगाती हूं या योगा करती हूं या खुद को दोबारा खुश करने के लिए कोई फिल्म या शो देखती हूं।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *