बर्थडे पर सलमान की दोस्ती चाहती है जरीन खान

Bollywood actress, Zarine Khan, Birthday, salman, Want friendship,

Zarine Khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Bollywood actress Zarine Khan) अपने बर्थडे (Birthday) पर सलमान (salman) की दोस्ती चाहती (Want friendship) है।

जरीन खान का आज बर्थडे है। कोरोना वायरस (corona virus) की वजह से जरीन खान (Bollywood actress Zarine Khan) अपने परिवार के साथ लॉकडाउन (lockdown) हैं।

बर्थडे के पहले उन्होंने बताया कि वह ज्यादा धूमधाम से यह दिन सेलिब्रेट नहीं करेंगी। हालांकि, उन्होंने यह जरूर बताया कि वह सलमान खान (salman khan) से क्या गिफ्ट लेना चाहती हैं।

जरीन खान (Bollywood actress Zarine Khan) ने अपने बर्थडे से पहले बताया कि रमजान चल रहा है इसलिए उनका खास प्लान नहीं है। लॉकडाउन की वजह से केक भी होगा या नहीं, इस बात को लेकर भी वह श्योर नहीं।

जरीन (Bollywood actress Zarine Khan) फिल्म ‘वीर’ के को-स्टार सलमान से वह क्या गिफ्ट चाहती हैं, इस पर उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि सलमान से उनकी ज्यादा बात हो। क्योंकि नियमित रूप से दोनों की बात नहीं होती।

जरीन (Bollywood actress Zarine Khan) ने कहा कि वह भले ही सलमान को इतने दिनों से जानती हैं लेकिन दोस्त जैसी बॉन्डिंग नहीं है। उन्होंने कहा कि वह सलमान की दोस्ती चाहती हैं।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *