अब सारा ने जताई पिता के साथ काम करने की इच्छा…

Bollywood actor, Saif Ali Khan, Daughter, Sara Ali Khan, many films, Good experience,

Sara Ali Khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Bollywood actor Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में कदम रखते ही छा गई। सारा अली ने कई फिल्मों (many films) में काम किया जिसमें उन्हें फिल्मों का अच्छा खासा अनुभव (Good experience) भी मिला है।

अब सारा अली (Sara Ali Khan) ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ फिल्म करना चाहती है। वैसे आप को बता दे कि सैफ अली खान ने जवानी जानेमन में काम किया था जिसमें चर्चा थी कि इसमें सारा (Sara Ali Khan) उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी।

लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला ने सैफ के बेटी का रोल प्ले किया। अब सारा (Sara Ali Khan) ने पिता सैफ के साथ काम करने की इच्छा जताई है।


सारा (Sara Ali Khan) ने कहा, उम्मीद करते हैं कि जल्द ही वह मौका आएगा, जब मैं अपने पिता के साथ काम करूंगी। मुझे लगता है कि जब भी एक अच्छा प्रोजेक्ट आएगा, अब्बा मेरे साथ काम करना चाहेंगे, निर्देशक भी हमें कॉस्ट करने के लिए तैयार होंगे। अपने पिता के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।

सारा (Sara Ali Khan) ने फिल्म जवानी जानेमन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैंने यह फिल्म देखी थी। फिल्म में पिता काफी कूल, मजाकिया और कमाल के थे। अलाया ने भी पहली ही फिल्म में कमाल का काम किया था। दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत नजर आई थी।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *