अंकिता लोखंडे सीख रहीं कथक

मशहूर टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने आखिरकार कथक सीखने की शुरुआत कर दी है. वह हमेशा से भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखना चाहती थीं. अंकिता ने अपने बयान में कहा, मुझे डांस करना बहुत पसंद है. मैं हमेशा से भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखना चाहती थी और कथक से बेहतर भला और क्या होगा? नृत्य के जरिए कहानी कहने की विधा मुझे पसंद है. मैंने अभी बस शुरुआत की है, अभी लंबा सफर तय करना है.
अंकिता ने लंबे वक्त तक चले टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता से डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्होंने डांस रियालिटी शो झलक दिखला जा में भी भाग लिया था.
हाल ही में अंकिता अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो के चलते सुर्खियों में थीं. अभिनेता अर्जुन बिजलानी की तरफ से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें यह कपल एक दूसरे को लिप्स किस देता नजर आया.
अर्जुन की इंस्टाग्राम स्टोरी में अंकिता और विक्की एक कॉमन फ्रेंड की शादी में म्यूजिक की धुन पर नाचते दिखाई दे रहे हैं. अंकिता और विक्की दोनों ही म्यूजिक पर झूमते नजर आते हैं, अचानक अंकिता ने विक्की को अपनी बाहों में लिया और दोनों ने एक दूसरे के लिप्स पर किस कर लिया.
अंकिता ने मणिकर्णिका: द च्ीन ऑफ झांसी में बॉलीवुड डेब्यू करने के साथ धूम मचा दी है. झलकारी बाई की भूमिका निभाने वाली, अंकिता को मणिकर्णिका में उनकी भूमिका के लिए काफी सराहना मिली. फिल्म की रिलीज के समय, ऐसी खबरें थीं कि अंकिता और विक्की शादी करने वाले हैं.
इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए अंकिता ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, अगर ऐसा होता है, तो मैं आपको बता दूंगी और आपको शादी के लिए आमंत्रित करूंगी. मैं अभी कुछ नहीं कह सकती, लेकिन अभी तक ऐसी कोई योजना नहीं है. मैं इस समय सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं.
विक्की के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, वह बहुत अच्छे लड़के हैं. वह बिलासपुर के बिजनेसमैन हैं. हां, मैं प्यार में हूं और सही समय आने पर आपको इसके बारे में पता चल जाएगा.
अंकिता, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय से रिश्ते में थीं. दोनों की मुलाकात उनके टीवी शो पवित्रा रिश्ता में हुई और प्यार हो गया. हालांकि, 2016 में उन्होंने अपने कई फैंस को तब झटका जब ऐसी खबरें आईं की उनका ब्रेकअप हो गया है.

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *