शादी की प्लानिंग में जुटी काजल, सुपर स्टार प्रभास है पहली पसंद

Actress Kajal Aggarwal, Headlines, Wedding planning,

Kajal Aggarwal

साउथ की फेमस एक्टे्रस काजल अग्रवाल (Actress Kajal Aggarwal) इन दिनों काफी सुर्खियों (Headlines) में बनी हुई है। काजल अग्रवाल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। काजल जल्द ही शादी की प्लानिंग (Wedding planning) कर रही है। आपको बता दे कि इसकी जानकारी भी काजल ने एक शो में खुद ही दी है। जब काजल से पूछा गया कि शादी का कोई प्लान बना रही हो क्या तो काजल ने झट से जवाब दिया कि हां, मैं शादी करने की प्लानिंग कर रही हूं।

काजल (Actress Kajal Aggarwal) ने कहा कि मुझे पति में सारी चीजें चाहिए और पसेसिव हो, ख्याल रखने वाला हो और आध्यात्मिक हो। काजल ने आगे बताया कि वह बहुत ही आध्यात्मिक हूं, मेरे पास हमेशा शिव भगवान की मूर्ति भी है जिसे वह हर समय अपने साथ रखती है।

जब काजल (Actress Kajal Aggarwal) से किल, हुक अप और मैरी का सवाल किया गया तो काजल ने कहा राम चरण को मारना चाहेंगी, एनटी रामा राव जूनियर के साथ हुक अप करना चाहती है और साउथ के सबसे बड़े स्टार प्रभास के साथ शादी करना चाहेगी। काजल ने साउथ के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेरा है। काजल ने सिंघम में अजय देवगन के साथ बेहतरीन एक्टिंग का परिचय भी दिया है।

News In English

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *