नक्सलियों ने लूटे हथियारों की जारी की फोटो, 3 ढेर हुए

sukma encounter 2020, three naxal killed, looted weapons pic released, navpradesh,

sukma encounter 2020

बीजापुर /नवप्रदेश। सुकमा (sukma encounter 2020) में गत शनिवार को हुई मुठभेड़ में तीन नक्सली (three naxal killed) भी मारे गए। इसकी पुष्टि नक्सलियों के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो ने प्रेस नोट जारी करके की है। नक्सलियों ने लूटे हुए हथियारों (looted weapons pic released) का चित्र भी जारी किया है।

उनकी ओर से मुठभेड़ के दौरान सुकमा (sukma encounter 2020) में जवानों के पास से लूटे गए हथियारों (looted weapons pic released)  का फोटो जारी किया गया है। बता दें गत शनिवार  को सुकमा के चिंतागुफा थानाक्षेत्र में मिनपा में हुई मुभभेड़ में डीआरजी और एसटीएफ के 17 जवान शहीद हो गए थे और 15 जवान घायल हो गए थे। अब तीन नक्सलियों (three naxal killed) के मारे जाने की भी खबर सामने आई है।

मुठभेड़ के अगले दिन यानि रविवार को घटनास्थल के सर्च पर निकली  पुलिस टीम को 17 जवानों के शव बरामद हुए थे। वहीं घायल 15 जवानों का रायपुर में इलाज चल रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुकमा पुलिस लाइन पहुंचकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की थी। उन्होंने कहा है कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। इसी  दिन सुकमा में नक्सल समस्यों को लेकर एक अहम बैठक भी हुई थी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: