रायपुर में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का खुलासा, महिल दलाल समेत 7 गिरफ्तार

raipur sex racket busted, inter state sex racket, navpradesh,

raipur sex racket busted

रायपुर/नवप्रदेश। रायपुर (raipur sex racket busted) में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट (inter state sex racket) का खुलासा हुआ है। महावीर नगर स्थित प्रेम पार्क अपार्टमेंट में पुलिस ने आधी रात दबिश को दबिश देकर अंतरराज्जीय सेक्स रैकेट का  खुलासा किया।
रायपुर (raipur sex racket busted) में हुई इस कार्रवाई में 3 लड़कियां और 3 ग्राहक समेत एक महिला दलाल को गिरफ्तार किया गया है। सीएसपी पुरानी बस्ती के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दी दबिश देकर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। गिरफ्तार तीनों लड़कियां मप्र के शहडोल, बिलासपुर और रायपुर की निवासी हैं।

महिला दलाल लड़ चुकी पार्षद का चुनाव

महिला दलाल सरस्वती मानिकपुरी कोरबा की रहने वाली है। वह पिछले कोरबा नगर निगम चुनाव में वार्ड 21 में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव भी लड़ चुकी है। कोरबा पुलिस इस महिला को पूर्व में भी पीटा एक्ट के उसे गिरफ्तार कर चुकी है। इस महिला ने पिछले एक महा से  से प्रेम पार्क के फ्लैट नंबर 101 किराये पर ले रखा था और यहां से देह व्यापार का अंतर राज्यीय नेटवर्क (inter state sex racket) चलाती थी। तीनों गिरफ्तार पुरुष ग्राहक अशोक दास, मो.रजा अंसारी और मो.तैयब रायपुर के रहने वाले हैं। राजेन्द्र नगर थाने में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: