क्वारंटाइन में रह रहे शख्स ने तोड़ा दम, पत्नी के प्रसव दौरान बच्चे की भी गई जान

mungeli, quarantine centre, youth, dies, navpradesh,

qurantine centre youth death

मुंगेली/नवप्रदेश। मुंगेली (mungeli) जिले के कोरंटाइन सेंटर (quarantine centre) में रह रहे युवक (youth) ने दम तोड़ (dies) दिया। युवक की तबियत बिगड़ी। उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी दौरान उसने दम तोड़ दिया।

घटना में झकझोर रख देने वाली एक बात यह भी है कि युवक (youth) के साथ ही उसकी गर्भवती पत्नी भी क्वारंटाइन सेंटर (quarantine centre) में रह रही थी। उसे प्रसव पीड़ा होने पर प्रसव के लिए बिलासपुर भेजा गया था। लेकिन प्रसव के दौरान उसके बच्चे की भी मौत हो गई थी। वहीं उसकी पत्नी की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। बच्चे और उसके पिता की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि शनिवार को युवक के क्वारंटाइन की अवधि समाप्त हो रही थी।

छीतापुर गांव का निवासी है मृतक

मृतक मुंगेली (mungeli) जिले के छीतापुर का 22 वर्षीय श्रमिक है। वह हैदराबाद से 13 दिन पहले लौटा था, जिसे छीतापुर के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद सेंटर का सचिव उसे अपने साथ पंढरभट्टा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया था।

जहां चिकित्सक ने उसे दवा दी थी लेकिन इसके बाद भी शुक्रवार रात को उसकी तबीयत बहुत अधिक बिगड़ गई। उसके कुछ साथी उसे ऑटो में लेकर शनिवार को मुंगेली जिला अस्पताल की ओर रवाना हो गए मगर रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया (dies) ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *