मुंगेली में चने के खेत में कर रहा था गांजे की खेती, आरोपी के खेत से 85…

mungeli district, marijuana production in gram field, navpradesh,

सुशील शुक्ला/नव प्रदेश/ मुंगेली। मुंगेली जिले में (mungeli district) गांजे (marijuana production in gram field) की खेती चने के खेत में करने का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। रविवार को गुप्त सूचना के आधार कार्रवाई करते हुए पुलिस (police arrest accused) ने भटगांव इलाके में एक व्यक्ति के चने के खेते में दबिश देते हुए वहां से गांजे के पौधे बरामद किए हैं।

साथ ही इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आशीष अरोरा को मुखबीर से सूचना मिली थी कि मुंगेली (mungeli district) के भटगांव इलाके में एक शख्स ने अपने चने के खेत मे गांजा (marijuana production in gram field) की फसल लगाई है।

इसे गंभीरता से लेते हुए अरोरा ने टीम बनाकर चने के खेत में दबिश दी और खेत मेंं लगे 85 नग गांजे (marijuana production in gram field) के लहलहाते पेड़ जब्त कर लिए। पुलिस (police arrest accused) टीम ने चने की आड़ में गांजे की खेती कर रहे एक युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम बिसाहू साहू बताया जा रहा है। वह भटगांव का ही रहने वाला है। बिसाहू के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है ।

जब्त पौधों की लंबाई करीब 4 फीट

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना प्रभारी आशीष अरोरा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने यह कार्रवाई की। गांजा के जब्त पौधों की लंबाई करीब 4 फीट बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को गांजा पीने की आदत है जिसके चलते वह काफी समय से गांजा उगाने के साथ ही इसे बेचने के धंधे में लिप्त था।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: